Crime Patrol Story: पूरे भारत दहला देने वाली मडर कहानी | Crime Story | Crime Story Hindi |

 

Crime Patrol Story: पूरे भारत दहला देने वाली मडर कहानी | Crime Story | Crime Story Hindi |


 

Crime story in hindi -मुंबई में पच्चीस अप्रैल को सोनम शुक्ला नाम की उन्नीस साल की छात्रा की हत्या हुई थी इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद जावेद अंसारी नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया सोनम के घरवालों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या लव जिहाद की साजिश के तहत की गई।



हालांकि पुलिस अभी ऐसे किसी भी आरोप की पुष्टि करने की जगह मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं ।

उन्नीस साल की सोनम शुक्ला जैसे ही साल बारहवीं की परीक्षा दी थी जबकि आँखों में बसा था डॉक्टर बनने का सपना जो अपने करियर को बुलंदियों पर ले जाना चाहती थी लेकिन उसका अंत लव जिहाद की वेदी पर होगा ऐसा किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा फिल्मी धुनों पर थिरकते सोमन शुक्ला के वीडियो को देखकर ऐसा होता है।


कि वो जिंदगी की हर खुशियों को खुद में समेट कर जीवन में आगे बढ़ना चाहती है

लेकिन उसके हर सपने पर उसकी हर चाहत पर कहर बनकर छा गया मोहम्मद साजिद अंसारी तेरह साल के ,


उन्नीस साल की सोनम की न केवल बेरहमी से हत्या की बल्कि उसके शव को ब्रेक के पास समंदर की खाड़ी में दफन कर दिया।


 दोनों गांव के प्रेम नगर में रहने वाली सोनम पच्चीस अप्रैल को अपने घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी लेकिन उसके

के बाद कभी भी वो अपने घर लौटकर वापस नहीं आई सोनम के ट्यूशन टीचर ने बताया चार बजे बजे जब ट्यूशन में गई नौ बजे बजे उसको आना चाहिए था।


 नौ बजे बजे नहीं आए हमने उससे ग्यारह बजे बजे संपर्क किया उसका मोबाइल बंद हो गया था और रात को बारह बजे बजे हम कंप्लेन करने गए और

कहानी का निचोड असर के अट्ठाईस और पच्चीस तारीख को ही इन दरिंदों ने हमारी लड़की को गले में रस्सी डालकर बोरे में भर के मलाड में फेंक दिया था।


 सोनम के घर वालों ने देर रात पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई जो के तीन दिन बाद सोनम का शव बरास्ते कैपिटल वर्सोवा के पास मिला एक्शन में आई पुलिस ने तहकीकात शुरू की और

आखिरी आरोपी शारदे भंसाली को धर दबोचा मुंबई के मलाड रोड पर सत्ता मौजूद है।


 यह वही जगह है जहां पर मुहम्मद शाह जेब अंसारी ने उन्नीस साल की सोनम शुक्ला की हत्या करके उसके बॉडी को डंप किया जब पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन शुरू की तब आरोपी की गिरफ्तारी हुई और आखिरकार जब आरोपी से पुलिस ने पूछताछ

की तो उसने कबूल किया कि कितनी बेरहमी से उसने उन्नीस साल की सोनम शुक्ला के घर में अपने खुद के घर में हत्या कर दी पुलिस ने आरोपी अपने को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ सारे सबूतों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है।


 ताकि उसके अपराध की सजा दिलाई जा सके पुलिस के मुताबिक आरोपी शाहदेव ने पहले से ही मुंबई से बिजनौर जाए

ने का टिकट बनवा रखा था और वारदात को अंजाम देने के बाद वह बिजनौर चला गया पुलिस के सामने उसने अपना अपराध कबूल कर लिया पुलिस ने बताया यहां जो हमारी मदद का इन्वेस्टिगेशन चल रहा है

सोनम के घरवालों का आरोप है कि आरोपी शाह जेब अंसारी ने पूरी साजिश से इस वारदात को अंजाम दिया उनका आरोप है कि शादी उनकी बेटी सोनम को जबरन भगा कर ले जाना चाहता था लेकिन जब उनकी बेटी ने उसकी बात नहीं मानी तो सोनम को मौत के घाट उतार दिया परिजनों का यह भी आरोप है कि साजिश के तहत ही उसके घर वाले और उसके समाज के लोग भी शामिल थे।


 जिस जिस लड़के ने उसे मारा है उसका पहले उसने पहले से टिकट बना रखा था और टिकट के ठीक दो दिन पहले उसने इस घटना को अंजाम दिया है इसलिए मुझे यह सब चीजों को देखकर लग रहा है कि इस घटना का पूरी प्लानिंग पहले से उन्होंने मैप तैयार कर रखा था । 

Results

यह सीधा सीधा कहानी है कि उनके लोग जबरजस्ती का जो खेल रच रहे हैं,

यह मामला तथा कथित लव जिहाद का या फिर एकतरफा प्रेम का इस बात का खुलासा तो पुलिस की जांच में होगा लेकिन इतना तय है कि एक जिंदादिल लड़की के सपने और उसकी तमाम हसरत एक अपराधी की वजह से हमेशा के लिए दफन हो गई।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.