Crime Story in Hindi : इंदौर में beauty parlor operator Sarita और Hotel owner Ravi Thakur के कत्ल की कहानी Sister Brother

 Crime Story in Hindi : इंदौर में beauty parlor operator Sarita और Hotel owner Ravi Thakur के कत्ल की कहानी Sister Brother

Crime Story in Hindi : इंदौर में beauty parlor operator Sarita और Hotel owner Ravi Thakur के कत्ल की कहानी Sister Brother



Crime Story in hindi : Introduction

आज के इस दौर में मोबाइल हमारी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। अब चाहे हम कहीं भी जाएं, कहीं भी रहें ,सोये या फिर खाएं, हर वक्त मोबाइल हमारे इर्द गिर्द ही होता है। यदि एक पल के लिए भी मोबाइल हमारी आंखों से ओझल हो जाए, तो ऐसा लगने लगता है। पता नहीं कितनी जरूरी चीज हमारे हाथ जा  चुकी है। जब तक मोबाइल हाथ में नहीं आ जाता तब तक तसल्ली नहीं मिलते हैं।

Crime Story in Hindi

आज की कहानी में कुछ ऐसा ही होता है। महिला नहाने के लिए गई हुई थी। मोबाइल बाहर रखा हुआ था। और अचानक ही मोबाइल की घंटी बज जाती है।जैसे घंटी बजती है। तो बाथरूम से निकलकर आना तो मुश्किल था। लेकिन उसने अपने पति को आवाज लगाई, कहा कि देखो किसका फोन आ रहा है। अब पति ने मोबाइल को देखा रेस्पॉन्स दिया। और रेस्पोंस देने बाद जैसे ही PHONE रखा एकदम से ही व्हाट्सएप पर एक नोटिफिकेशन बैल बजती है। और उसने उसे चोका दिया कुछ आपत्तिजनक मैसेज भेजा था।


इस मैसेज को देखने के बाद पति का दिमाग खनक जाता है। जैसे ही पत्नी बाथरूम से निकलकर आती है। तो पूछता है. कि यह व्हाट्सएप पर मैसेज आया है। इस व्यक्ति ने जो तुम्हें यह लिखकर भेजा है। इसमें कितनी सच्चाई है।


बस इतना सुनना था। इसी बात को देखते हुए पति और पत्नी के बीच कहासुनी हो जाती है। बात मारपीट तक पहुंच जाती है। लेकिन कुछ वक्त बीतता है। उसके बाद फिर से वही मैसेज दोहराया जाता है। फिर से वही बात होती है। तो पति और पत्नी के बीच में गुस्से बाजी शुरू हो जाती है।


 पत्नी ने अपनी जो दिक्कतें थी अपनी समस्याएं थी बताने की कोशिश की पति को समझाने का प्रयास किया लेकिन इसी बीच में एक नहीं दो कत्ल हो जाते हैं। वह भी बहुत ही भयानक रूप में और पुलिस ने कुछ ही घंटों के बाद जब इस घटनाक्रम का खुलासा किया था। तो लोगों को यकीन नहीं हो रहा था। ऐसा लग रहा था। कि जो जांच जिस दिशा में जा रही थी। लग रहा था कि यह झूठ है। लेकिन जब पब्लिक के सामने बातचीत आप यह निकलकर सामने मामला आता है। तो बहुत ही भयानक और खौफनाक सच होता है।


Crime Story की शुरुआत

आदाब नमस्कार सत श्री अकाल में , आज की जो सच्ची घटना में आपको सुनाने जा रहा हूँ। सच्ची घटना है। मध्य प्रदेश का एक जिला एक शहर है। इंदौर और इसी का ही एक थाना लगता है। एरोड्रम थाना जो दरअसल एरोड्रम थाना क्षेत्र का एक इलाका है। अशोकनगर बात कर रहा हूँ। नौ दिसंबर 2023 की शाम के लगभग  बजे के आसपास एक लडकी जिसकी उम्र लगभग दस साल के आसपास रही होगी।



 शाम पांच बजे जैसे ही अपने घर पहुंचते है। अशोक नगर में तीसरी मंजिल पर उसका अपने माता पिता उसका भाई किराए के मकान में रह रहे थे। और दरवाजे को जैसे ही उसने खोलने की कोशिश की तो पता चला कि दरवाजा खुला हुआ है। अब दरवाजे के अंदर जैसे जाते हैं। तो मम्मी मम्मी आवाज लगाती हुई लेकिन मम्मी का कोई रेस्पोंस नहीं आ रहा था। और 

अंदर जाकर देखती है।


 तो मम्मी अर्ध नग्न अवस्था में खून से बुरी तरह से लथपथ थी और अपनी मां को इस रूप में देखने बाद उसकी चीख निकल जाती है। पास में ही जब उसकी नजर पहुंचती है। तो बेड के नीचे उसके मामा लेटे हुए थे। वो भी अर्थ नग्न अवस्था में थे। मामा और मां को देखकर उस लडकी ने जब चीखना चिल्लाना शुरू किया है। तो उसी मकान में और भी किराएदार रहते थे। आसपास के लोगों तक जब चीखों के पास पहुंचती है। तो लोग भी इस कमरे की तरफ दौड़कर आते हैं। आकर देखते हैं।  मामला क्या है? पता चलता है।



कि भाई और बहन अर्धनग्न अवस्था में पड़े हुए थे। और वह मर चुके थे। मारने वाले ने उनको इतनी बार मारा था। कि जब तक वह मर न जाए तब तक उनके मरने का इंतजार किया और तसल्ली हो गई कि मर चुके हैं। तब जाकर वह यहां से जाते हैं। कातिल कौन हैं? कत्ल क्यों किया है? बहुत सारी वजह थी।


 लेकिन जैसे ही उनके तन पर कपड़े नहीं थे। यह तन पर कपड़े न होना ही लोगों को परेशान कर रहा था मामला फिर पुलिस तक पहुंचता है। थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर आती हैं।


 दोनों ही लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज देती है। पोस्टमार्टम से पता चलता है। कि दोनों पर तलवार चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए थे। इतने बार की गिनती भी नहीं हो पा रही थी। अब इसी बात को देखते हुए कि पुलिस ने लगभग पचास ऐसे सस्पेक्ट थे। पचास लोगों पर ध्यान केंद्रित किया साथ ही सात लोगों को पुलिस ने डबल मर्डर की सूचना से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच जाता है। और तुरंत ही सात लोगों को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ की जाती है। कि आखिरकार तुम्हारा इस कत्ल के मामले में क्या? हिस्सेदारी है, क्या नहीं है? सातों लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही थी।



 लेकिन सातों के साथ उन्हें एक ही बात एक ही जवाब दिया कि हमने ऐसा कुछ नहीं क्या ? हमारे इस पूरे मामले में कोई विरोध नहीं है? पुलिस ने अब इनके आसपास के इलाके के लगभग एक सौ पच्चीस सीसी टीवी कैमरे थे? उनको खंगालना शुरू किया और कई टीमें बनाई और फॉरेंसिक टीम हो या और टीम भी मौके पर आती हैं। कई टीमों ने आकर जांच पड़ताल करना शुरू किया लेकिन पुलिस को कोई सबूत हाथ लगे रहे थे। तभी पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे खाला शुरू किया तो एक महिला आती और एक महिला जाति इनकी एक महिला आना और जाना उसका दोनों ही दिखाई दिया ।


अब घर वालों से ही पूछने की कोशिश की कि क्या इस महिला को आप जानते हैं? ऐसा लग रहा है। जिसे यह महिला शायद इस घर के अंदर प्रवेश कर गई है। अब जैसे ही उस महिला के बारे में पूछा जाता है। कि क्या तुम जानते हो तो उस महिला के बारे में पता चलता है।


 उसका नाम ममता और पिंकी है। जिसकी उम्र लगभग बत्तीस साल के आसपास है। उसके बारे में पूछा जाता है। तो पता चलता है। कि बंगाली कॉलोनी है। वहां की रहने वाली है। पुलिस ने आव देखा न ताव देखा कुछ ही घंटे बीते थे। उसी घंटे क्योंकि पुलिस पर लगातार दबाव पड़ रहा था।


 इस हत्याकांड को किसने अंजाम दिया है। जल्द से जल्द कातिल सलाखों के पीछे हो और जो पब्लिक में एक रोष फैला था। वह फैल रहा था। वह गुस्सा रोष शांत हो जाए कहीं ऐसा न हो पुलिस की नाक में दम हो जाए। लोग सड़कों पर उतर आए। इसी विषय को देख तो पुलिस ने महिला को जब हिरासत में लिया इससे पूछताछ करनी शुरू की तो महिला इधर उधर की बातें

बताना शुरू कर देती है।


 लेकिन पुलिस के सवालों के सामने ज्यादा देर टिक नहीं पाती अरबों महिला स्वीकार कर लेती है। कि हां मैं ही थी जो घर गई थी। कि जिस महिला की हत्या हुई है। उसका नाम सरिता ठाकुर है। जो कि ब्यूटी पार्लर की संचालिका होती है। और जो व्यक्ति मारा गया है। उस व्यक्ति का नाम रवि ठाकुर है। जो कि इस महिला का मुंह बोला भाई होता है। 


 उसके शहर में तीन होटल चल रहे हैं। एक होटल का नाम वैष्णो ,तीनों ही होटलों के अंदर गंभीर घिनौने काम होते हैं। अनैतिक क्या कारण होते हैं? महिलाओं के साथ गंदी बातें होती हैं। महिला ने के साथ जब गंदी बातें हो रही है। अश्लील काम हो रहे हैं। तो इस महिला का इस मामले से क्या लेना देना है? तभी पूछा जाता है। कि जिस महिला की हत्या की गई है। दरअसल उस महिला ने इस व्यक्ति से इसकी मुलाकात कराई थी।


 और उस व्यक्ति ने इसका अश्लील वीडियो बनाया वीडियो बनाने के बाद उसके साथ लगातार दबाव बनाता था कि जब उसका मन करता था वह अपने होटल में से बुलाने की कोशिश कर रहा था काफी समय से लगभग एक साल से लगातार ऐसे चल रहा था और इसमें मिलाकर जो वीडियो बने होते हैं असली न्यूड वीडियो बने हुए थे उन न्यूड वीडियो के सहारे ममता उसके पास जाती थी।


 उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी। एक दिन उसके पति को यह बात पता चल जाती है। और इसी बात को लेकर घर में झगड़ा होने लगता है। जब घर में झगड़ा हो रहा था। तभी उसके पति ने इसको मारने पीटने की बात कही तो उसने कहा कि मुझे फंसाया गया है। और फसाना वाला कोई और नहीं है। महिला का नाम सरिता ठाकुर है। जो की ब्यूटी पार्लर चलाती है। में उसके यहां पर जाती थी।


 उसी ने मुझे इस जाल में फंसाया और पति और पत्नी ने मिलकर यानि कि ममता और पिंकी और उसके पति नितीन पवार ने मिलकर बहुत सारे सीरियल देखना शुरू कर दिए जो क्राइम के थे। सिर्फ उनका मकसद यह था कि सटीक क्राइम करना है।



 परफेक्ट क्राइम करना । और ऐसा क्राइम करना है ऐसे लोग इन दोनों को माना है जो कि मुंह बोले भाई बहन अपने आपको बताते हैं।

जिससे के पुलिस तक इस मामले की खबर न चल सके पता न चल सके क्योंकि सरिता ठाकुर जो कि ब्यूटी पार्लर संचालिका होते हैं और होटल का मालिक जिसके तीन होटल थे ये दोनों एक दूसरे को भाई बहन की तरह बात करते थे जब मोहल्ले में कोई पूछता था कि कहां जा रहे हो रवि ठाकुर से पुस्तक कहते थे कि मैं अपनी बहन सरिता ठाकुर के पास जा रहा हूँ जबकि इन दोनों

के भी आपस में अवैध संबंध होते हैं पुलिस ने जब इस घर की तलाशी ली तो कई सारे सामान भी गए फिर मोबाइल भी गए थे अब इस महिला से पूछा कि मोबाइल जो के वह कहां है तो बता दें कि मोबाइल हमारे पास है।


 मिल जाएंगे जैसे ही महिला ने मोबाइल उपलब्ध कराए और इसकी सीडीआर निकलवाई इसकी बातचीत थी वह निकलवाई साथ ही मोबाइल को जो खंगालने की कोशिश की तो उसके अंदर

कई महिलाओं के अश्लील वीडियो थे उस रवि ठाकुर के साथ होटल मालिक के साथ पुलिस को भी थोड़ा दिमाग घटना घटी खटकने लगा खटकने लगा कि बात जो महिमा ममता कह रही है बिल्कुल सही कह रही है इसके बाद पूछा कि आगे कि क्या मामला हुआ था तब उन्होंने बताया कि हमने पर्स परफेक्ट प्लानिंग की थी।


 कि हम इन दोनों की हत्या कर देंगे और हत्या करने के बाद इसका किसी को पता नहीं चलेगा और इसके लिए प्लानिंग उन्होंने कुछ इस तरह से की कि नौ दिसंबर दो हज़ार तेरह को दोपहर के समय में इसका पति का बेटा इसकी बेटी घर से दूर थे कई अलग थे इनको इस बात की पूरी तरह से पुख्ता जानकारी थी क्योंकि उन्हें ममता ने रैकी की हुई थी ममता इसके बारे में बहुत सारी बातें जानते थे और जैसे ही नौ दिसंबर दो हज़ार तेरह को बारह बसते हैं यह पति  


पति अपने घर से बाइक लेकिन निकलते हैं। और बाइक लेकिन निकलने के बाद रास्ते में बाइक को छोड़ देते हैं। वहां से हो तो पकड़ते हैं। और तो पकड़ने के बाद सीधा एरोड्रम कालोनी का जो अशोकनगर इलाका है। जहां पर किराए के मकान में रहते थे। उस मकान में ऊपर जाते हैं। और जाने के बाद जाते ही सबसे पहले इस घर में जो महिला होती है उस महिला की हत्या करते क्योंकि चाकू से हत्या करते हैं।


चाकू एक नहीं बार बार बार बार लगातार वार किए जा रहे थे जब तक अच्छा को मोड़ने गया टूट गया तब तक गुस्सा को को मारते रहे और इसी बीच में इस ममता ने उसे होटल के मालिक इनके रवि ठाकुर को इसे सरिता ठाकुर के मोबाइल से मैसेज किया उससे कहा कि तुम्हें यहाँ आना है बहुत आज मन कर रहा है तो से बातचीत करने का अब घर पर कोई नहीं है।


 तुम आ जाओ जैसी रवि ठाकुर ने यह बात सुनी रवि ठाकुर ने अपनी कार उठाई और कारखाने सीधा से अशोक नगर कालोनी पहुंचता है वहां जाने के बाद उसकी प्रेमिका उसका इंतजार कर रही थी जिसको वह बहन बोलता था पूरे मोहल्ला यह जानता था कि दोनों बहन भाई हैं मुंह बोली बहन भाई बोहोत ऊपर जाता है तो वहां उसे ममता दिखाई देती है ममता दिखाई देती है ममता को देखकर कहता है। कि तुम यहाँ क्या कर रही हो तो कहती है कि मैं सिर्फ तुम्हारा इंतजार कर रही थी दीदी आराम कर रहे हैं और मैं चाहती हूं कि तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए जगह शारीरिक संबंध बनाने वाली बात आती है तो उसको रवि को कोई मतलब नहीं था चाहे वह सरिता ठाकुर हो या फिर ममता और पिंकी हो तभी जब उसने कहा तो वह राजी हो जाता तैयार हो जाता है।


 और कहती है कि तुम्हें अपनी आंखें बंद करने पड़ेंगे और कपडे उतारने पढेंगे उसकी आंखों में पट्टी बांधी जाती है उसने अपने भी कपडे उतारे उसके भी पूरे कपडे उतारे उतारने के बाद जैसे ही अब उसे दिख नहीं रहा था तभी उसका जब पति था यानी कि ममता का पति नितिन परवाज छुपा हुआ था उसके पास तलवार होती है और उसने पूरी ताकत के साथ ऐसा वाकया कि उसके फिर चीख भी नहीं निकल पाई और को लगातार तलवार से तब तक मार अतः जब तक या तलवार भी नहीं टूट जाती और इसके कि जो कपड़े उतरे हुए थे। तभी साथ ही सरिता ठाकुर के भी कपड़े उतारे जाते हैं उनको भी अर्थ नग्नावस्था में एक कमरे में डाल दिया तो है।


 और तब तक जब तक मंगए इतना नहीं हो गया लगभग डेढ़ दो घंटे घंटे इस कमरे में रहते हैं पति और पत्नी ममता और उसका पति नितिन और वहां से चुपचाप आराम से निकल जाते हैं।


 यह सोचकर जब किसी को पता नहीं चलेगा जब उसका पति या फिर कोई और देखेंगे इन्हें अर्धनग्न अवस्था में तो लोगों को ऐसा लगेगा कि इन दोनों के रिश्ते थे और ऋषि इन्हें की इस सरिता ठाकुर के जो पति होता है इसने इसकी हत्या कर दी है या फिर किसी और ने हत्या कर दी है कभी भी ममता पर उन्हें और दूसरा जो उसके पति नितिन होता है।


 उन पर कभी भी शक नहीं जाएगा लेकिन पुलिस ने जब कैमरे के आधार पर इस महिला को देखा उसका हुलिया पहचाना हुलिया के बाद जब पता चलता है।


 तो आखिर कार कातिल बहुत जल्दी इनकी पंद्रह सोलह घंटे के अंदर ही गिरफ्तार हो जाते हैं। और जो वजह सामने आती है। कि जिसके और कई महिलाओं के साथ अनैतिक रिश्ते होते हैं अपने होटलों में बुलाया करता था यह भी बताया जाता है कि इस ब्यूटी पार्लर पर जो महिलाएं आया करती थी।



यहीं पर कई ऐसी महिलाओं को निशाना बनाया करते थे जिन महिलाओं को पैसे की जरूरत होती थी और यह रवि ठाकुर के पास अच्छा खासा पैसा होता था तो ये पैसे उन्हें दे दिया करता था उधार और उधार पैसे देता था जब वैसे वापस मांग तथा तो महिलाएं पैसे नहीं दिया करती थी तो उन्हें अपने होटल बुलवाया करता था और उनसे वह गंधार घिनौना कृत्य कराया करता था कहते हैं कि बुरे काम का बुरा न रवि के साथ ही वैसा ही होता है।


 और जो ब्यूटी पार्लर संचालिका होती है वह भी बुरा काम कर रही थी उसके साथ भी ऐसा ही होता है वो दोनों तो मर चुके हैं लेकिन उनके दोनों बच्चे उनकी परवरिश कैसे होगी यह नहीं पता और साथ ही जो कातिल हैं वह भी सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस की कोशिश है कि कम से कम समय में इन आरोपियों

को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी और जैसे इस घटनाक्रम का खुलासा अखबारों में छपता है।


 सोशल मीडिया पर आता है तो लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि इंसान की शक्ल में लोग आजकल भेड़िया कैसे बन जाते हैं।


निष्कर्ष


 दोस्तों इस पूरे घटनाक्रम को सोने का उद्देश्य किसी को परेशान करना नहीं है किसी का दिल दुखाना नहीं है बल्कि आपको जागरूक करना है।


 आपको सचेत करना है साथ ही जाते जाते

आज कुछ लोगों के जन्मदिन है जिसमें दीपक गोस्वामी है कि जो कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले हैं साथ ही शिवानी महतो हैं। आज जिनका जन्मदिन है इनको भी जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं चंपारण के रहने वाले कौशल जमाल हैं।


 आज उनका जन्मदिन है इनको भी जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं साथ ही निधि हैं आज निधि का भी जन्मदिन है निधि

सहित सभी लोगों को जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं बहुत बहुत मुबारकबाद शादी कुछ लोगों ने नाम लेने की अपील की है।


 जिसमें मोबीन खाने निलेश यादव अशफाक खान पवित्रा अनुराग शर्मा फुरकान खान चिंटू शर्मा जमीर अहमद गणेश कुमार मान सिंह रामनिवास चौधरी विनोद सोलंकी गणपत सिंह बबलू कुमार जग्गू यादव

प्रवेश सिंह आप सब लोग अपना ख्याल रखें सुरक्षित रहें जय हिंद जय भारत

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.