Crime Story in hindi: शादीशुदा महिला विधवा और नौकरानी से प्यार की अजीब दास्तां

 

Crime Story in hindi: शादीशुदा महिला विधवा और नौकरानी से प्यार की अजीब दास्तां

Crime Story in hindi: शादीशुदा महिला विधवा और नौकरानी से प्यार की अजीब दास्तां

 Crime Story in hindi -कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, कोई सीमा नहीं होती, दरअसल सोलह साल का एक लड़का होता है, उसे एक शादी समारोह में एक बेहद खूबसूरत लड़की मिलती है, उस लड़की के पास जाता है, और जैसे ही बातचीत करने की कोशिश कर रहा था, तो पता चलता है, कि वो लडकी नहीं बल्कि शादीशुदा औरत है, अब शादीशुदा औरत होने के बावजूद भी वह उससे प्यार कर बैठता है ,



कुछ साल बीतते हैं, कुछ साल बीतने के बाद वह मिलता जरूर था , लेकिन एक दिन उसने पत्र के माध्यम से अपने प्यार का इजहार किया उसने बताया कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ।


यह सब हो तो चुका था, लेकिन आगे चलने के बाद कोई नहीं जानता था, कि जो सोलह साल का लड़का है,  जिसे शादीशुदा महिला से प्यार हो गया है । तो दुनिया के सबसे ताकतवर देश का राष्ट्रपति बनेगा और जिस डॉलर को लोग देखते हैं उसका प्रयोग करते हैं , अपनी जेबों में रखते हैं ,अपने हाथों में लेते हैं, उस डॉलर पर जो फोटो छपा हुआ है, उसी सोलह साल के लड़के के का है,


 आज कहानी उसी लड़के की है, जिसको एक बार न कई बार प्यार हो जाता है।


Crime story in hindi -आदाब नमस्कार आज की जो सच्ची घटना में आपको सुनाने जा रहा हूँ,  सच्ची घटना है संयुक्त राष्ट्र अमेरिका की बात कर रहा हूँ। बाईस फरवरी साल सत्रह सौ बत्तीस की वर्जिनिया ,   में  में एक लड़का पैदा होता है । जिसका नाम रखा जाता है ,जॉर्ज वाशिंगटन जॉर्ज वाशिंगटन जब सोलह साल की उम्र में थे । तब उनके बड़े भाई की शादी होती है । 


बरात धूमधाम से सब तैयारी चल रही थी, सब कुछ हो रहा था, उसी शादी में जब शादी की रस्में पूरी हो रही हैं। तभी एक बेहद खूबसूरत लड़की इस लड़के के जिनकी जोड़ी के सामने पड़ती है।  सामने आने के बाद वह लड़का उस लड़की को बार बार देख रहा था, और 


वह लडकी भी उस लड़के को देख रही थी। लेकिन दोनों की उम्र में अंतर होता है, लड़का सोलह साल का था। लड़की कहीं ज्यादा की थी। लेकिन बातचीत के बाद पता चलता है। कि उसकी तो शादी हो चुकी है। वह महिला शादीशुदा है।


लेकिन उस दिन ये दोनों आपस में कुछ बातें ज्यादा नहीं करते हैं। और बातचीत न करने के बाद भी चुपचाप अपने अपने घर को चले आते हैं। लेकिन बाद में पता चलता है। कि जिस महिला को देख रहा था। जो शादीशुदा हैं। वह कोई और नहीं उसकी सगी भाभी भाभी है। यानी कि भैया के साले की बीवी अब यह सब हो तो चुका था। लेकिन वह उसे प्यार करने लगा था।


इस बात का उसने किसी को जिक्र नहीं किया, जब जब यह रिश्तेदारी में आते थे ,जाते थे तब तब उस महिला से इसकी मुलाकातें होती थी । और नजदीकियां धीरे धीरे बढ़ती चली जाती हैं।  बात कर रहा हूँ।


 सत्रह सौ अट्ठावन की एक बार  लड़का बीमार हो जाता है, बीमार को ज्यादा हो जाता है, तब उस महिला को जिसका नाम होता है, सारा कैरी शैली,  शैली को

जब  बात पता चलती है, कि जो लड़का उसे प्यार करता है, उसे देखता है, वो लड़का बीमार हो चुका है।


 तब वह महिला घर आती है, क्योंकि उसका पति विदेश में गया होता। किसी काम से और कुछ दिन के लिए गया हुआ था। तब वो अकेली थी। और अकेलेपन का फायदा उठाकर उस लड़के के साथ रहती है। कुछ वक्त बिताती है ,और वक्त बिताने के बाद वह अपने घर चली जाती है।


जब घर जाती है, तब उसके लिए एक पत्र लिखा जाता है , वह लेटर लिखा जाता है। और लेटर में लिखा था। मेरे जहन से वह सुनहरे पल कोई नहीं हटा सकता जिन्हें मैंने तुम्हारे साथ जिया है। वो मेरी जिंदगी के खुशनुमा पल थे। वो मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल थे।


इस लेटर मैं इस बार जो बातें लिखी थी। उस लेटर को उस महिला को दिया जाता है। और वह महिला उस लेटर को बड़े संजोकर संभालकर रखती हैं।


वक्त का पहिया आगे बढ़ रहा था, और द अटलांटिक एक अखबार आता है। उस अखबार में यह दावा भी किया जाता है। कि उस सोलह साल के लड़के के उस महिला के साथ जो उसकी सगी भाभी होती है।


 उसके साथ अवैध संबंध थे। दोनों अपनी एक दूसरे के साथ जो वह बेहद खूबसूरत लम्हे होते थे। उन्हें बिताया करते थे । वक्त जैसे जैसे आगे बढ़ रहा था।


 इस लड़के की मुलाकात एक माथा नाम की महिला से होती है। माथा नाम की महिला से जब मिला उससे बातचीत की तो उस महिला के बारे में पता चलता है। कि उसका पति पहले ही मर चुका है। लेकिन उससे भी इस लड़के को प्यार हो जाता है। जिस लड़के का नाम होता है। जॉर्ज वाशिंगटन ऐसे लड़के को जो प्यार हो जाता है। उसे अपने प्यार का इजहार का करता है।


 दोनों मिलते हैं, बातचीत होती हैं, मुलाकातें होती हैं , और मुलाकात के साथ साथ ही साल सत्रह सौ अट्ठानवे 

में यह दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर देते हैं।

 

और शादी कर लेते हैं। शादी करने के बाद अपनी जो खुशनुमा जिंदगी थी। खुशहाल जिंदगी थी वो साथ साथ बिता रहे थे। लेकिन एक दिन इसने अपने प्यार का इजहार करते हुए , बातचीत करते हुए अपनी पत्नी से कहा  कि एक विधवा थी। विधवा से शादी कर लेता है । उसे बताता है कि उसे एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया था। जिसका नाम शैली होता है। 


शैली की मुलाकात कराता है। शैली के पति की मुलाकात कर आता है।


  यह भी दावा किया जाता है। कि यह जो कपल्स था। इन कपल्स का आपस में बहुत अच्छा  अच्छा दोस्ताना फिर आगे बढ़ता है।


 बात कर रहा हूँ सत्रह सौ अस्सी की फिलाडेल्फिया एक जगह लगती है, वहां पर इसका नाम की एक महिला होती है, जो की विधवा होती है। इस नाम की महिला ने अपने घर पर एक बेहद अच्छी पार्टी रखी जिसमें अच्छे अच्छे लोगों को बुलाया गया था। इसी पार्टी में जब यह लड़का इनकी जॉर्ज वॉशिंगटन भी आता है।


  जॉर्ज वॉशिंगटन से यह एलिसा एक मुलाकात करते हैं । अपने ही एक फ्रेंड से जिसका नाम होता है।

वैट पावेल से जब मुलाकात होती है। मुलाकात के बाद पता चलता है कि इन दोनों की नजदीकियां बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं। एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं।


 एक दूसरे के साथ रहने लगे इनकी पहले उसे अपनी भाभी की भावी से प्यार होता है। फिर उसके एक विधवा महिला से प्यार हो जाता है। उसके बाद तीसरी महिला से भी इस इलाके को प्यार हो जाता है। और लगातार वक्त आगे बढ़ रहा है। वक्त के साथ साथ ही से

अलग महिलाओं से प्यार हो रहा था। लेकिन कुछ वक्त और आगे बढ़ता है। तो पता चलता है।



कि इनके परिवार में एक नौकरानी होती है। उस नौकरानी के साथ भी के अनैतिक संबंध होते हैं ।और अनैतिक संबंध होने के बाद यह कहीं ना कहीं एक दूसरे के इतने करीब आ जाते हैं। कि उस नौकरानी से एक लड़का भी पैदा हो जाता है। एक बच्चा पैदा हो जाता है।  और यह अमेरिका की राजनीति में बार बार इस बात के दावे किए जाते रहे हैं। कि उस नौकरानी कोई लड़का पैदा होताक् है। 


 वह लड़का उसी जॉर्ज वाशिंगटन से पैदा होता है। किसी ओर से नहीं और जब सत्रह सौ नवासी का वक्त आता है । तो वह लड़का अमेरिका का राष्ट्रपति बन जाता है। और वह थोड़े बहुत दिन नहीं बल्कि सत्रह सौ नवासी से बना हुआ वह लड़का अमेरिका के राष्ट्रपति सत्रह सौ सत्तानवे तक अमेरिका का राष्ट्रपति रहता है। वो दुनिया का सबसे ताकतक्षदेश का राष्ट्रपति होना और उसके बारे में अभी बीस अट्ठाईस दिसंबर दो हज़ार अट्ठारह का वाक्य है।


 उसके किस्से उसकी कहानियां जब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही थी। तो लोगों ने दावा किया कि उनकी इतनी महिलाओं के साथ अफेयर थे। इतने महिलाओं के साथ उनके संबंध रहे और वो सबसे ताकतवर इंसान के आज भी अमेरिका के जो डॉलर होता है। उनका जो वजह से अपना इंडिया का रुपया होता है।


 वैसे अमेरिका का जो डॉलर हो होता है, उस डॉलर पर एक फोटो छपा होता है। वह photo किसी और का नहीं बल्कि जॉर्ज वाशिंगटन का ही है। जो कि अपने जमाने का सबसे अजीब इंसान रहा था। जिसने कई महिलाओं के साथ उसके संबंध भी रहे थे। 


निष्कर्ष


दोस्तो इस पूरे घटनाक्रम को सुनाने का उद्देश्य किसी को परेशान करना नहीं है। किसी का दिल दुखाना नहीं है । बल्कि आपको जागरूक करना है। आपको सचेत करना है। आप जहां भी रहें अपना ख्याल रखें सुरक्षित रहें सब लोग अपना खयाल रखें सुरक्षित रहें जय हिंद जय भारत

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.